Sushant Singh Rajput के घर एक और मौत, सदमे में भाभी की मौत

Patna: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत  के सुसाइड (Suicide) का गम किसी बुरे सपने जैसे ही हैं. उनके जाने का दुख हर किसी को अन्दर से झकझोर दे रहा है. अब खबर आ रही है कि सुशांत के जाने का गम उनकी सुधा देवी बर्दाश्त नहीं कर सकीं और सदमे से उनकी मौत हो गई. उनकी मौत ठीक उस वक्‍त हुई, जब मुंबई में सुशांत का अंतिम संस्‍कार संपन्‍न हो रहा था. दोनों की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

Sushant Singh Rajput's poem for his mother will bring tears to ...

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का गम उनकी चचेरी भाभी सुधा देवी बर्दाश्त नहीं कर पाईं. वे सुशांत सिंह राजपूत के पैतृक गांव पूर्णिया के मलडीहा में रहती थीं. इस सदमे में सोमवार दोपहर में उनकी मौत हो गई.

सुशांत की मौत की खबर मिलते ही रविवार से उन्होंने खाना-पीना त्याग दिया था. वह सुशांत सिंह के चचेरे भाई अमरेंद सिंह की पत्नी थीं. परिजनों ने बताया कि बीते कुछ समय से वह बीमार थीं. रविवार को जैसे ही सुशांत राजपूत की मौत की खबर आई, उसके बाद से वह बार-बार बेहोश हो जाती थीं. सोमवार शाम करीब पांच बजे उन्होंने अंतिम सांस ली.

 सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था. इसके बाद पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई थी. बिहार के पूर्णिया स्थित उनके पैतृक गांव मलडीहा और पटना के राजीव नजर इलाके में लोगों कों गम में रोते हुए भी देखा जा रहा है. इन दोनों जगहों से सुशांत के बचपन की यादें जुड़ीं हैं. उनके खगडि़या स्थित ननिहाल में भी मातम का माहौल है.

This is what Sushant Singh Rajput had to say about Sara Ali Khan ...

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह पटना से मुंबई गए, जहां बेटे का शव देखकर वे फफक कर रोने लगे. उनके साथ गए सुशांत के चचेरे भाई व बिहार के छातापुर से विधायक नीरज सिंह बबलू सहित अन्‍य लोगों ने उन्‍हें संभाला. इसके बाद सोमवार को व‍िले पार्ले स्‍थित श्‍‍मशान घाट पर परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया

Sushant Singh Rajput Passes Away; Sports Fraternity Reacts | SEE POSTS

वहीं, सुशांत की बहन ने बताया था कि भाई छह महीने से डिप्रेशन के मरीज थे और उनका इलाज चल रहा था. लेकिन बीते कुछ दिनों से उन्‍होंने दवा लेना बंद कर द‍िया था. उन्होंने आर्थिक तंगी की खबरों को खारिज किया था. इस मामले में महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि सुशांत की बॉलीवुड में दुश्मनी के एंगल पर भी जांच की जाएगी.

Sushant Singh Rajput Commits Suicide Found Hanging At His Bandra ...

उनकी मौत पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को खरी खोटी सुनाई है, कंगना ने ट्वीट के जरीए कहा है कि छिछोरे जैसी हिट फिल्म करने वाले सुशांत की फिल्म को किसी अवार्ड से सम्मानित नहीं किया गया. गली ब्वॉय फिल्म पर निशाना साधते हुए कंगना ने कहा कि गली ब्वॉय को जितनी सराहना मिली, उससे ज्यादा छिछोरी को मिलनी चाहिए थे, पर ऐसा हुआ नहीं.

बता दें कि कुछ दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर रहीं दिशा सालियान ने मुंबई के मालाड के मालवणी इलाके की एक इमारत की 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. दिशा सालियान ने मालवणी के जनकल्याण नगर में जिस इमारत के फ्लैट से कूदकर खुदकुशी की, वो उनके मंगेतर रोहन राय का घर था, जो कि एक एक्टर और मॉडल हैं.

सुशांत सिंह राजपूत ने एम एस धोनी की बायोपिक ‘एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ में भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाया था. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत कई मशहूर फिल्मों में अभिनय किया है. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘छिछोरे’ में उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने काफी सराहा था.

Sushant Singh Rajput death: When girlfriend Rhea Chakraborty spoke ...

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल की थी, ‘पवित्र रिश्ता’ की थी में अंकिता लोखंडे के साथ उनकी शानदार केमिस्ट्री वजह से दर्शकों के दिलों में उनके लिए खास जगह बन गई. सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी से अपना करियर शुरू करके फिल्म तक का रुख किया और जिस तरह से टीवी जगत में उन्हें प्यार मिला, वैसे ही फिल्म जगत में भी उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी सराहा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *