एकतरफा प्यार में चाचा ने नाबालिग भतीजी को उतारा मौत के घाट,

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सिरफिरे चाचा ने एकतरफा प्यार में अपनी ही भतीजी की गोली माकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद को भी गोली मार ली। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर घायल आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे सैफई रेफर कर दिया गया। बता दें कि आरोपी चाचा ने पुलिस के सामने हत्या की बात स्वीकार कर ली है।
man shoots himself after killing niece in one sided love affair in mainpuri
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला मैनपुरी जिले के कुर्रा थाना क्षेत्र के बदनपुर गांव का है। यहां की रहने वाली 16 वर्षीय पीड़िता से उसके रिश्ते में लगने वाले चाचा अनिल एकतरफा प्रेम करता। अनिल उससे शादी करना चाहता था। बता दें कि मृतका के परिजन इसका विरोध कर रहे थे। कई बार समझाने के बाद भी आरोपी अनिल अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहा था और शादी करने के लिए उसके परिजनों को धमकी दे रहा था। उसकी धमकी से परेशान होकर शनिवार को किशोरी अपनी मां और बहन के साथ नानी के घर जा रहे थे।

तभी रास्ते में चाचा अनिल पहुंच गया और उसने पीड़िता से पूछा कहा कि शादी करोगी या नहीं। आरोप है कि चाचा ने हां या न में जवाब मांगा। पीड़िता ने शादी करने से यह कहकर इनकार कर दिया कि वह रिश्ते में उसका चाचा लगता है। इस बात पर चाचा अनिल यादव ने उसके सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी ने खुद को भी गोली मार ली। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक किशोरी की मौत हो चुकी थी।

आरोपी ने हत्या की बात स्वीकारी मैनपुरी के एसपी अजय कुमार ने बताया कि रिश्ते के चाचा अनिल यादव ने अपनी भतीजी (उम्र करीब 16 वर्ष) को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार ली। भतीजी की मौत हो गई उसकी बॉडी को मोर्चरी भेज दिया गया है। आरोपी अनिल को भी गंभीर अवस्था में सैफई रेफर किया गया है। मौक़े से तमंचा बरामद किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *